मारुति वैन बैक करते समय तालाब में जा गीरी युवक की मौत

INDIA STRONG NEWS
0

 मारुति वैन बैक करते समय सरकारी तालाब में जा गीरी युवक की मौत।

मारुति वैन बैक करते समय तालाब में जा गीरी युवक की मौत

संवाददाता सुनील कुमार की रिपोर्ट।

शाहबाद। शुक्रवार शाम में थाना क्षेत्र के जाहिदपुर गांव में बच्चे का निधन हो गया था। जिसके दफन में ग्राम इंडला रामपुर से रिश्तेदार जाहिदपुर गांव मारुति वैन से आए थे। जाहिदपुर पहुंचने पर उन्होंने अपनी मारुति वैन को गांव के पास तालाब के किनारे खड़ा कर दिया। 

सार

मय्यत दफन करा वापस घर जाने के लिए रात को लगभग ग्यारह बजे सभी सवारियां वैन में आकर बैठ गई। ड्राइवर ने जैसे ही गाड़ी स्टार्ट कर बैक की। बैक करते ही मारुति वैन तालाब में गिर गई और पानी में समाती चली गई। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण तालाब की ओर दौड़ पड़े। 

ग्रामीणों का आरोप है कि प्रशासन और ग्राम पंचायत की लापरवाही के कारण  घटना हुई है अगर समय रहते हुए तालाब की घेराबंदी या सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए होते तो शायद यह हादसा ना होती।

जिसके बाद गांव के ही गोताखोर लड़को ने सभी सवारियों को तालाब से बाहर निकाला। पानी से बाहर निकालते समय बच्चे सहित सभी सवारियां बेहोश निकली। जिसमे बुजुर्ग शाहिद(60) को सांस लेने में दिक्कत के चलते एम्बुलेंस की मदद से शाहबाद के सीएचसी लाया गया। जहा डॉक्टरों ने वृद्ध को मृत घोषित कर दिया। अन्य सवारियों को धीरे धीरे होश आ गया। घटना की जानकारी मिलते ही रात में स्थानीय अफसर गांव पहुंच गए।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!